वर्तमान में भारत के गृह मंत्री कौन है


–1 vote
asked Aug 22, 2012 in India Questions by Ramneek Baghel Moderator (470,650 points)
Share with your friends you like
राजनाथ सिंह भारत के एक प्रमुख राजनीतिज्ञ और वर्तमान मेँ भारत के गृह मंत्री तथा वर्तमान सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष हैं।  राजनाथ सिंह का जन्म भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के वाराणसी जिले के एक छोटे से ग्राम भाभोरा में हुआ था। राजनाथ सिंह दो बार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। इससे पहले यह उप‍लब्धि केवल अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्‍ण आडवाणी के पास ही थी।

3 Answers

0 votes
Best answer
sushilkumar shinde
answered Aug 22, 2012 by ganeshsawant34 SuperUser (5,600 points)
–1 vote
p. chidambaram
answered Aug 22, 2012 by sagar singh rajpoot PowerUser (21,100 points)
finance minister-> p. chidambaram
0 votes
Shusheel kumar sindhe
answered Aug 23, 2012 by Mahaveer Panwar NoviceUser (4,100 points)