सरदार सरोवर परियोजना किन-किन राज्यों की संयुक्त परियोजना है


0 votes
A. मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेशएवं महाराष्ट्र
B. मध्यप्रदेश, राजस्थान,गुजरात एवं महाराष्ट्र
C. मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश एवं राजस्थान
D. मध्यप्रदेश,उत्तरप्रदेश एवं गुजरात
asked Oct 4, 2012 in India Questions by Ramneek Baghel Moderator (470,650 points)
Share with your friends you like

3 Answers

0 votes
Best answer
B. मध्यप्रदेश, राजस्थान,गुजरात एवं महाराष्ट्र
answered Oct 4, 2012 by namita sahu NoviceUser (3,400 points)
0 votes
M.P.,MAHARASTRA,RAJASTHAN,GUJRAT.
answered Oct 4, 2012 by ranjita kumari Moderator (145,800 points)
0 votes
Ans. B. मध्यप्रदेश, राजस्थान,गुजरात एवं महाराष्ट्र (नर्मदा एवं सहायक नदियाँ)
answered Oct 6, 2012 by Ramneek Baghel Moderator (470,650 points)