माताटीला परियोजना (रानी लक्ष्मीबाई परियोजना) किन-किन राज्यों की संयुक्त परियोजना है

0 votes
A. मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश
B. मध्यप्रदेश एवं महाराष्ट्र
C. मध्यप्रदेश एवं राजस्थान
D. मध्यप्रदेश एवं गुजरात
asked Oct 4, 2012 in India Questions by Ramneek Baghel Moderator (470,650 points)
Share with your friends you like

2 Answers

0 votes
Best answer
Ans. माताटीला परियोजना (रानी लक्ष्मीबाई परियोजना) मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश (बेतवा नदी) की संयुक्त परियोजना है
answered Oct 6, 2012 by Ramneek Baghel Moderator (470,650 points)
0 votes
Matatila pariyojna (rani laxmi bai pariyojna) is the combined pariyojna of ''UTTAR PRADESH AND MADHYA PRADESH.It is in the river of ''betwa''.
answered Oct 4, 2012 by ranjita kumari Moderator (145,800 points)