0 votes
in India Questions by Moderator (471k points)
A. मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेशएवं महाराष्ट्र
B. मध्यप्रदेश, राजस्थान,गुजरात एवं महाराष्ट्र
C. मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश एवं राजस्थान
D. मध्यप्रदेश,उत्तरप्रदेश एवं गुजरात
closed

3 Answers

0 votes
by NoviceUser (3.4k points)
 
Best answer
B. मध्यप्रदेश, राजस्थान,गुजरात एवं महाराष्ट्र
0 votes
by Moderator (146k points)
M.P.,MAHARASTRA,RAJASTHAN,GUJRAT.
0 votes
by Moderator (471k points)
Ans. B. मध्यप्रदेश, राजस्थान,गुजरात एवं महाराष्ट्र (नर्मदा एवं सहायक नदियाँ)