+1 vote
in India Questions by Moderator (471k points)
A. मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश
B. मध्यप्रदेश एवं महाराष्ट्र
C. मध्यप्रदेश एवं राजस्थान
D. मध्यप्रदेश एवं गुजरात
closed

3 Answers

0 votes
by Moderator (471k points)
 
Best answer
Ans. B. मध्यप्रदेश एवं महाराष्ट्र (बाघ एवं सहायक नदियॉ)
0 votes
by NoviceUser (3.4k points)
A. मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश
by Moderator (471k points)
wrong ans.option  is A
0 votes
by NoviceUser (1.1k points)
B. मध्यप्रदेश एवं महाराष्ट्र