0 votes
in India Questions by Moderator (471k points)
A. मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश
B. मध्यप्रदेश एवं महाराष्ट्र
C. मध्यप्रदेश एवं राजस्थान
D. मध्यप्रदेश एवं गुजरात
closed

2 Answers

0 votes
by Moderator (471k points)
 
Best answer
Ans. माताटीला परियोजना (रानी लक्ष्मीबाई परियोजना) मध्यप्रदेश एवं उत्तरप्रदेश (बेतवा नदी) की संयुक्त परियोजना है
0 votes
by Moderator (146k points)
Matatila pariyojna (rani laxmi bai pariyojna) is the combined pariyojna of ''UTTAR PRADESH AND MADHYA PRADESH.It is in the river of ''betwa''.